Top 5 बेहतरीन गाड़ी वाले गेम download करें 100 mb से कम के size पर

0

गाड़ी वाला गेम

क्या आप भी गाड़ी वाला गेम डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप बिलकुल सही जगह आये हैं इस पोस्ट में मैं आपको top 5 gadi wala game बताऊंगा जिन्हें आप download करके खेल सकते हैं और जिनका size 100 mb से भी कम है।

दोस्तों अगर मैं बात करू games की तो play store पर आपको बहुत प्रकार के गेम मिल जायेंगे लेकिन बहुत से लोगो को सिर्फ गाड़ी वाले गेम यानि की car racing game खेलना ही पसंद होता है इसीलिए वो हमेशा अच्छे car वाले गेम की तलाश में रहते हैं। 

इसके अलावा अगर मैं बात करूँ बच्चो की तो gadi wala game baccho ka पसंदीदा गेम होता है और ज्यादातर बच्चे car race वाले गेम की ही तलाश में रहते है और अगर आप अपने बच्चों के लिए ऐसे गेम्स डाउनलोड करना चाहते हैं जो ज्यादा बड़े न हो तो आप इस आर्टिकल की मदद से अपने बच्चो के लिए car racing games download कर सकते हैं। 

वैसे तो जितने भी बेहतरीन car racing games होते हैं उनका size बहुत ज्यादा होता है और हम में से ज्यादातर लोगों के पास उतना अच्छा smartphone नहीं होता है जो की ऐसे गेम को चला पाये। 

लेकिन आपको चिंता करने के जरुरत नहीं है क्योंकि मैं आपको ऐसे gadi wale games बताने वाला हूँ जिनका साइज 100 mb से भी कम है और ये गेम आपके सस्ते से सस्ते android phone में भी चल जायेंगे इसके अलावा अगर मैं बात करू इन गेम्स के graphics की तो इतने कम size होने के बावजूद इनमे कमाल के graphics देखने को मिल जाते हैं।


Top 5 best गाड़ी वाला गेम in 2023 

दोस्तों बहुत बार हम बोर हो रहे होते हैं या हमारा इंटरनेट नहीं चल रहा होता है और ऐसी स्थति में हमें ऐसे गेम की तलाश होती है जोकि की बिना इंटरनेट के चल सके और जिसके ग्राफिक भी अच्छे हों लेकिन जब हम play store पर किसी भी प्रकार के गेम को सर्च करते हैं तो वहाँ पर बहुत सारे गेम की लिस्ट आ जाती है। 

Play store में बहुत सारे games होने की वजह से हमें समझ नहीं आता की कौन सा गेम डाउनलोड करें और अगर आप कुछ car वाले games को download भी कर लेते हैं तो कई बार वह गेम अच्छा भी नहीं होता और बिना इंटरनेट के चलता भी नहीं है।  

इसके अलावा ज्यादातर अच्छे गेम के साइज बहुत ज्यादा होते हैं और अगर हम कम साइज के गेम को डाउनलोड कर लेते हैं तो बहुत कम चांस होता है कि वह गेम अच्छा हो और अगर गेम की graphics अच्छे होते भी हैं तो वह smooth नहीं चलता। 

इसीलिए इन सभी बातों का ध्यान रखते हुए मैंने बिना internet के चलने वाले गाड़ी वाले गेम यानि की offline racing games की list बनाई है। इस गेम की लिस्ट में आपको जितने भी गेम बताये गए हैं वो सभी गेम बहुत ही कमाल के हैं। 

इन गेम्स की लिस्ट में से कुछ 2d game हैं और कुछ 3d game हैं लेकिन सभी गेम के ग्राफिक बहुत ही शानदार हैं वो भी सिर्फ 100 mb से भी कम download size पर और सभी गेम बिना इंटरनेट के चलते हैं। 

यहाँ पर मैंने जितने भी games बताये हैं उन सभी games को आप direct play store से download कर सकते हैं इसके अलावा इस आर्टिकल में आपको सभी गेम्स की download link भी मिल जाएगी जिसमें आप क्लिक करके आसानी से गेम्स को डाउनलोड कर सकते हैं। तो चलिए एक एक करके जानते हैं इन बेहतरीन गाड़ी वाले गेम्स के बारे में। 


1. Dr. driving 

gadi wala game download

दोस्तों Dr. driving हमारी लिस्ट का पहला game है यह गेम बहुत ही ज्यादा popular और अगर आप car वाले games के शौकीन हैं तो आपने इस गेम के बारे में जरूर सुना होगा। इस game को खेलते वक्त आपको हमेशा ऐसा लगेगा जैसे की आप सही में गाड़ी चला रहे हैं। 

इस गेम में आपको बहुत सारे mode मिल जाते हैं जैसे की parking, highway, drift और भी बहुत से मोड मिल जाते हैं जिसमें आपको गाड़ी चलाना होता है। 

Dr. driving में गाड़ी चलाते समय आपको दूसरी गाड़ी को touch नहीं करना होता है अगर आप इस गेम में अपनी गाड़ी से दूसरी चल रही गाड़ी को टच कर देते हैं तो आप game से बाहर हो जाते हैं। इसके अलावा इस गेम में आपको अलग अलग mode के हिसाब से अलग अलग mission करना होता है। 

जैसे की अगर आप highway मोड पर गाड़ी चला रहे हैं तो आपको finish line तक पहुँचना होता है जिसमे आपको ऊपर की तरफ time limit भी दिख रही होती है मतलब की आपको सिर्फ दिए हुए समय के अंदर ही finish line तक पहुँचना होता है। 

वैसे ही parking mode में आपको दिए हुए टाइम के अंदर गाड़ी को park करना होता है जिसके बाद आपका mission complete हो जाता है मतलब की आप जीत जाते हैं। ऐसे ही इस गेम में आपको और भी बहुत सारे mode देखने को मिल जाते हैं जिन्हें आप एक एक करके खेल सकते हैं। 

इस गेम में आपको मिशन पूरा करने पर coin भी मिलते हैं जिसकी मदद से आप dr. driving गेम में और भी गाड़ियां खरीद सकते हैं इसके अलावा इस गेम में driving करते समय जब आप अपनी car को दूसरी car के एकदम पास से निकालेंगे तब भी आपको coin मिलेगा जिसे आप कलेक्ट कर सकते हैं लेकिन ऐसा करते समय आपके आउट होने की संभावना ज्यादा होती है। 

दोस्तों अगर मैं बात करू dr. driving के graphics की तो इतना कम साइज होने के बावजूद इस गेम में आपको बहुत ही बेहतरीन ग्राफिक मिल जाते हैं। इस गेम को आप कितने भी सस्ते android phone में चलाये यह गेम कभी भी lag नहीं करता है।

Car racing games या car simulator की दुनिया में dr. driving बहुत ही ज्यादा अच्छा और बहुत ही ज्यादा पॉपुलर गेम है इसकी popularity का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं की play store पर अब तक इस गेम को 10 करोड़ यानि की 100 million से भी ज्यादा बार download किया जा चूका है और अगर मैं इसकी rating की बात करू तो वह 4.2 की है जिसे 61 लाख लोगों ने rate किया है। 

अगर इस game के download size की बात करे तो वह है सिर्फ 12 mb जोकि car racing game की हिसाब से बहुत ही ज्यादा कम है इसी वजह से आप इस गेम को किसी भी सस्ते android smartphone में खेल सकते हैं। इस गेम को download करने के लिए या तो आप सीधे play store से download कर सकते हैं या नीचे दिए हुए बटन पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते हैं। 

Dr. driving download

2. Traffic racer 

gadi wale game under 100 mb

हमारी लिस्ट में जो दूसरा game है उसका नाम है traffic racer और जैसे की इसके नाम से ही पता चल रहा है कि इस game में गाड़ी चलाते वक्त आपको बहुत ज्यादा traffic मिलने वाला है। Traffic racer एक बहुत ही बेहतरीन 3d गेम है और अगर आप 3d games के शौकीन हैं तो यह गेम आपको जरूर पसंद आएगा। 

इस गेम में आपको एक highway में car चलानी होती है जिसमें आप full speed से गाड़ी चलाते हैं। इस गेम में आपको endless highway मिलते हैं जिससे इस game में कोई भी finish line नहीं होती है मतलब की आप जब तक चाहे तब तक लगातार रेसिंग कर सकते हैं बस आपको दूसरी गाड़ियों को टच नहीं करना है। 

इस गेम में अगर आप दूसरी गाड़ी को टच कर देते हैं तो आप गेम से बाहर हो जाते हैं और आपको फिरसे गेम को शुरू से start करना पड़ता है। 

Traffic racer में आपको highway में racing करना होता है जिसमें आपको one-way और two-way हाईवे मिलते हैं जोकि endless होते हैं। इसके साथ दोनों highway में आपको बहुत सारी location देखने को मिल जाती हैं जहाँ पर आप गाड़ी चला सकते हैं। 

Traffic racer में रेसिंग करते वक्त आप cash point भी कलेक्ट कर सकते हैं और उस cash point का इस्तेमाल करके आप इस गेम में और भी नई नई गाड़ियाँ और driving की location खरीद सकते हैं जिससे इस गेम को खेलने का मजा और भी बढ़ जाता है। इसमें आपको बहुत सारी अच्छी अच्छी car और location देखने को मिल जाती हैं।  

Racing के दौरान cash point को collect करने के लिए आपको अपनी गाड़ी को दूसरी गाड़ियों के पास से गुजारना होगा जिससे आपको cash point मिलेगा इसके अलावा जब आप out हो जायेंगे तब भी आपको आपके score के हिसाब से cash point मिलेगा। 

अगर मैं बात करू इस गेम के controls यानि की car चलाते समय car का नियंत्रण कैसा है तो traffic racer में आप बड़े ही आसानी से गाड़ी चला सकते हैं। इसके controls बहुत ही ज्यादा अच्छे हैं और इसमें आप car को बड़े ही आसानी से control कर सकते हैं। 

इसमें आपको car चलाने के लिए तीन प्रकार के control देखने को मिल जाते हैं जिनमें से एक है tilt जिसमे आप अपने phone को हिलाकर car को नियंत्रित कर सकते हैं जिसमें आपके phone का gyro sensors का इस्तेमाल होता है और बाकि के दो controls में आप टच करके car को left या right कर सकते हैं।  

अब बात करते हैं इस game के graphics की। अगर मैं बात करू traffic racer के graphics की तो इस गेम में आपको बहुत ही लाजवाब 3d ग्राफिक देखने को मिल जाते हैं और गेम खेलते समय यह game बहुत ही ज्यादा smooth चलता है। 

Traffic racer का डाउनलोड साइज 60 mb का है जोकि आपके किसी भी सस्ते एंड्रॉइड स्मार्टफोन में बड़े ही आसानी से चल जायेगा। इस गेम के play store पर 100 million मतलब 10 करोड़ से भी ज्यादा download हैं और इसकी rating 4.4 की है। इस गेम को install करने के लिए आप नीचे download button पर click कर सकते हैं। 

 
Traffic racer download

3. Hill climb racing 


दोस्तों इस लिस्ट में अगला game Hill climb racing है यह एक 2d गेम है। Hill climb racing खेलने में बहुत ही मजेदार गेम है और अगर आप इसे खेलेंगे तो आपको बहुत ही ज्यादा मजा आने वाला है। Hill climb racing के बिना गाड़ी वाले गेम्स की लिस्ट अधूरी है। 

अगर आप गाड़ी वाला गेम जोकि cartoon के जैसा दिखे खेलना चाहते हैं तो इस game को जरूर खेलें। दोस्तों इस गेम में आपको उबड़ खाबड़ रास्ते पर गाड़ी चलाना होता है और गाड़ी को पहाड़ पर चढ़ाना होता है इसीलिए इस गेम का नाम hill climb racing रखा गया है। 

गाड़ी चलाते वक्त आपको ध्यान रखना होता है की गाड़ी पलटे नहीं अगर आपकी car पलट जाती है तो आप game से बाहर हो जाते हैं। इस गेम को खेलते समय आपको स्क्रीन पर दो बटन देखने को मिल जाते हैं जोकि हैं brake और gas और इन्हीं दोनों बटनों की मदद से आपको गाड़ी को balance करना पड़ता है। 

इस गेम को खेलते समय आपकी गाड़ी बहुत ज्यादा उछलती है जिसे आपको control करना पड़ता है। इसके अलावा इसमें आपको रास्ते में gas भी कलेक्ट करने को मिल जाती है जिसकी मदद से आप बिना रुके गाड़ी चला सकते हैं। इसके साथ साथ इसमें आपको coin भी collect करने को मिल जाते हैं जिससे बाद में आप इन coins का इस्तेमाल करके इस गेम में और भी गाड़ियाँ को unlock कर सकते हैं। 

Hill climb racing भले ही एक 2d गेम है लेकिन इस गेम को खेलते समय आप बिलकुल भी बोर नहीं होंगे। car वाले games के शौकीन लोगों के लिए यह गेम बहुत ही अच्छा गेम है जिसे कोई भी व्यक्ति बड़े ही आसानी से खेल सकता है फिर वो बड़े हो या बच्चे। यह गेम खास तौर पर बच्चो का बहुत ज्यादा पसंदीदा होता है क्योंकि यह खेलने में बहुत ही ज्यादा आसान होता है। 

अब तक की games की list में यह गेम सबसे ज्यादा simple car racing game है इसी कारण यह गेम हमारी लिस्ट का सबसे ज्यादा popular gadi wala game है जिसे play store पर 500 million यानि की 50 करोड़ से भी ज्यादा बार download किया जा चूका है और इसकी rating 4.2 की है जिसे 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने rate किया है। 

Hill climb racing का download size 58 mb का है जिसे आप किसी भी smartphone में डाउनलोड करके चला सकते हैं और यह गेम सभी स्मार्टफोन में बिना कोई दिक्कत के चलेगा। 


Hill climb racing download

4. Racing in car 2 


अगर आपको dr. driving गेम पसंद आया था तो racing in car 2 भी आपको बहुत ज्यादा पसंद आने वाला है। इस गेम को खेलते समय आपको लगेगा की आप खुद ही गाड़ी चला रहे हैं। अगर आप ऐसे गेम के शौकीन हैं जिसमे आपको लगे कि आप खुद ही car को drive कर रहे हैं तो यह गेम आप ही के लिए है। 

इस गेम में आपको हाईवे पर गाड़ी चलानी होती है जहाँ traffic racer गेम में आप गाड़ी को ऊपर से देखते थे वही इस गेम में आप गाड़ी के अंदर होते हैं और जिससे आपको लगेगा की आप सच में car चला रहे हैं। 

इसके साथ इसमें भी आपको endless highway मिल जाता है जहाँ पर आप तब तक car चला सकते हैं जब तक की आपकी car दूसरी car से टच नहीं हो जाती और जब आप अपनी car से दूसरी car को टच कर देते हैं तो आप गेम से बाहर हो जाते हैं और आपको दोबारा नया गेम start करना पड़ता है। 

इस गेम में भी आप जब अपनी गाड़ी को दूसरी गाड़ी के पास से निकालते हैं तो आपका स्कोर बढ़ता है और जितना आपका स्कोर होगा आपको उतने ही coins मिल जायेंगे जिनका उपयोग करके आप और भी गाड़ी को खरीद सकते हैं। 

इसके अलावा इस गेम में आपको car चलाने के लिए चार प्रकार के location देखने को मिल जाते हैं जिनमें से दो location आपको unlock मिलती है और बाकि के दो लोकेशन को आप खरीद सकते हैं। 

Racing in car 2 एक 3d गेम है जिसे आपको खेलने में बहुत ही ज्यादा मजा आएगा और अगर मैं बात करू इस गेम के ग्राफिक की तो आपको बहुत ही अच्छा graphic मिलता है और खेलते समय यह गेम smartphone में मक्खन की तरह चलता है।

इस गेम में गाड़ी को left या right करने के लिए आपको फोन को लेफ्ट या राइट हिलाना पड़ता है क्योंकि यह game आपके phone के gyro sensors का इस्तेमाल करता है। इसके अलावा इस गेम में गाड़ी को control करने के लिए और कोई ऑप्शन नहीं है इसीलिए अगर आपको steering wheel वाले गाड़ी वाले गेम पसंद हैं तो इस गेम को आप steering wheel की मदद से नहीं चला पायेंगे। 

लेकिन इसमें जब आप car को left या right करते हैं तो साथ साथ steering wheel भी left और right होती है जिससे आपको लगता है की आप सच में steering को घुमा रहें है। 

Racing in car 2 का डाउनलोड साइज 64 mb का है और प्ले स्टोर पर इसे 10 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चूका है और अगर प्ले स्टोर पर इसकी rating की बात करें तो वह 4.0 की है। 


Racing in car 2 download

5. Extreme car driving simulator 


दोस्तों extreme car driving simulator हमारी लिस्ट का आखरी गेम है और यह एक 3d गेम है। अगर आपको बहुत ही ज्यादा high graphic वाले गेम खेलना पसंद है लेकिन आप ज्यादा बड़े गेम डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं तो यह गेम आपके लिए perfect गेम होने वाला है क्योंकि इस game में आपको computer वाले गेम के level के graphic देखने को मिलने वाले हैं। 

जब आप extreme car driving simulator को खेलेंगे तो आपको ऐसा लगेगा ही नहीं की आप mobile में गेम खेल रहे हैं क्योंकि इस गेम के ग्राफिक इतने जबरजस्त है जितने के किसी बड़े साइज के car वाले गेम के होते हैं। 

इस गेम में आपको एक city का map मिलता है जहा पर आपको गाड़ी चलाना होता है। इसके अलावा इस गेम में आपको तीन प्रकार के कंट्रोल्स देखने को मिल जाते हैं जोकि हैं button, steering wheel और gyro जिनका इस्तेमाल करके आप गाड़ी चला सकते हैं। इसीलिए अगर आपको steering wheel में गाड़ी चलाना पसंद है तो यह गेम आपको जरूर पसंद आएगा। 

इसके अलावा जैसे ऊपर के गेम में अगर आप अपनी car को दूसरी car से touch कर देते हैं तो आप गेम से बाहर हो जाते हैं लेकिन इस game में ऐसा नहीं है। इस गेम में अगर आप दूसरी गाड़ी को टच कर भी देते हैं तब भी आप game से out नहीं होते हैं। 

हालाँकि दोस्तों इस गेम में गाड़ी आसानी से नियंत्रित नहीं होती है उसका कारण यह है की इस गेम में car बहुत ही speed से चलती है जिससे इसे control करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है लेकिन अगर आप इस गेम को  थोड़ा देर खेल कर प्रैक्टिस कर लेते हैं तो आपको अच्छे से car को control करते बनने लगेगा।

अगर इस गेम के download size की बात करे तो extreme car driving simulator का साइज सिर्फ 68 mb है और यकीन मानिये दोस्तों इस गेम को खेलते समय आपको लगेगा ही नहीं की आप इतने कम साइज का गेम खेल रहे हैं क्योंकि इस गेम के ग्राफिक इतने बेहतरीन हैं कि यह बड़े बड़े गेम को पीछे छोड़ देता है इसीलिए अगर आपको बेहतरीन graphics वाले game खेलना पसंद है तो इस गेम को एक बार जरूर खेल कर देखें। 

Play store पर इस गेम के भी 10 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड हैं और अगर मैं इसकी rating की बात करू तो इसकी rating 4.3 की है जिसे 37 लाख लोगों ने rate किया है। इस गेम को आप डायरेक्ट प्ले स्टोर से या नीचे दी हुई link से download कर सकते हैं। 


Extreme car driving simulator download

Conclusion 

इस आर्टिकल में हमने गाड़ी वाला गेम की पूरी लिस्ट जानी है और इस list की मदद से आप बेहतरीन gadi wala game download कर सकते हैं। दोस्तों अगर आप ऐसे ही प्ले स्टोर पर गेम डाउनलोड करने जायेंगे तो अच्छे गेम की तलाश करने में आपका बहुत ज्यादा time waste हो जायेगा। 

आज के समय में जब smartphone इतने ज्यादा advance हो गए हैं ऐसे में कम साइज के अच्छे गेम ढूंढ़ना बहुत ही मुश्किल है क्योंकि आज के time में जो भी अच्छे गेम बन रहे हैं उनका साइज बहुत ही ज्यादा होता है और अगर आप कम साइज वाले car wale game download कर लेते हैं तो जरुरी नहीं के वह गेम अच्छा हो। 

इसीलिए आप इस लिस्ट की सहायता से बिना किसी परेशानी के शानदार गेम्स को डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीद है दोस्तों आपको top 5 best gadi wale games under 100 mb पसंद आया होगा और अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)